Home / Featured / 7 Delicate Things About Your Relationship Not to Be Discussed With Others
Former-intimate-habits-300x300

7 Delicate Things About Your Relationship Not to Be Discussed With Others

7 Delicate Things About Your Relationship Not to Be Discussed With Others

 

हम हमेशा हमारे करीबी लोगों के साथ हमारे सुख और दुःख साझा करते हैं। वे कठिन समय में हमारी सहायता कर सकते हैं या हमारी छोटी जीत के लिए खुश हैं। फिर भी, एक निजी जीवन चुप होना चाहिए क्योंकि यह केवल कुछ ही स्वयं को चिंतित करता है
4Remedy ने उन विषयों की खोज की है जिन्हें आपके साथी को छोड़कर किसी के साथ चर्चा नहीं की जानी चाहिए।

1. Feelings and secrets

आपके प्रेमी के लिए बेहद खुशहाली दर्दनाक हो सकती है वह या तो वह आपको सबसे महत्वपूर्ण रहस्यों के साथ भरोसा करता है, आखिरकार अगर यह जानकारी दूसरों के लिए अभिप्रेत है, तो यह आपकी भागीदारी के बिना प्रकट होगा।

2. Arguments and quarreling

कोई भी रिश्ते उन स्थितियों में शामिल हैं, जहां आपको लगता है कि आप अपने साथी के साथ कभी इसे नहीं मार पाएंगे। प्यार करने वाले लोग मध्य मार्ग लेते हैं और एक दूसरे को अपने quirks के लिए माफ कर देते हैं। इसके विपरीत, आपके मित्र और रिश्तेदार उम्र के लिए अपने साथी की अशिष्टता को याद करेंगे।

3. Your private life

आपका बेडरूम केवल 2 में से एक के लिए एक जगह है। अन्यथा, आप अपने साथी द्वारा अविश्वासित होने का जोखिम उठाते हैं। “अंतरंगता” का एक निश्चित अर्थ है यदि आप अपने अंतरंग जीवन में कुछ चुनौतीपूर्ण बिंदु पाते हैं, तो अपने साथी या मनोवैज्ञानिक के साथ उन पर चर्चा करना बेहतर है। वे आपकी गुप्त रख सकते हैं

4. Former intimate habits

“वेगास में क्या होता है वेगास में रहता है।” इस बिंदु को बहुत ज्यादा एक ही अर्थ है। यदि आपका साथी आपको अपने दोस्तों के साथ अपने बेडरूम की आदतों के बारे में कुछ नमकीन तथ्यों का खुलासा करता है, तो विषय को दूसरों के साथ नहीं बताना चाहिए। पिछला अनुभव आपके वर्तमान संबंधों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। आखिरकार, जब आप एक साथ होते हैं, तो कुछ नए कौशल हासिल करने और सीखने का सही समय है कि अंतरिम प्रथाओं में आपको और अधिक खुशी मिलती है।

5. Your fears, even jokingly

डर है जो हम नियंत्रित नहीं कर सकते कुछ लोग मकड़ियों से बहुत डरते हैं, जबकि दूसरों को ऊंचाइयों से नफरत है ऐसी चीजों के बारे में मजाक करना निषिद्ध होना चाहिए, खासकर यदि आप इस तरह से दर्शकों को मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं। आप अपने साथी को अपने डर से लड़ने में बेहतर मदद करना चाहते हैं शायद अगली बार शायद आपका साथी आत्मविश्वास से ज्यादा आत्मविश्वास महसूस करेगा

6. Financial troubles

दोनों आर्थिक रूप से परेशान स्थिति और उच्च आय पर चर्चा नहीं की जानी चाहिए, करीबी रिश्तेदारों के साथ भी। आपका परिवार का बजट आपका अपना व्यवसाय है यदि आपको अभी भी अपने परिवार की सहायता की आवश्यकता है, तो पहले अपने साथी के साथ विषय पर चर्चा करना बेहतर होगा।

7. Drawbacks

यह संभावना से कहीं अधिक है कि आप अपने साथी के दुर्भाग्य और समय के प्रवाह के साथ कमियां करने के लिए अपने आप को मेलजोल करेंगे। हालांकि, आपके रिश्तेदार कुछ दुर्भावनाओं को हमेशा याद रख सकते हैं और गलत समय पर बातचीत के दौरान उन्हें प्रकट कर सकते हैं। यदि आप निराश हो जाते हैं, तो अपने प्रिय व्यक्ति को तुरंत इसके बारे में बताने के लिए बेहतर होगा यह रिश्ते को बचाने और वर्तमान परेशानियों को हल करने में मदद कर सकता है।

Comments

comments

About admin

Check Also

rameswaram-temple-history-300x300

भगवान राम ने इस तरह से की होगी यहाँ शिव पूजा

रामेश्‍वरम् मंदिर की ऐतिहासिक बातें – चार धाम में से एक है तलिमनाडु में स्थित …